Thursday 23 November 2017

परियोजना पैट 528 नकद डाउनलोड फॉरेक्स


528-नकद गीत प्रोजेक्ट पैट गीत प्रोजेक्ट पॅट जैसा कि मैं अपने सेल में बैठता हूं, शायद नरक में हो सकता है एक मृत छोड़ दिया, दो एक पर, चौथा फर्श जहां मैं रहता हूँ, बता नहीं सका, आप एक आदमी थे, लेकिन आप एक कुतिया थी निगगा कि वास्तव में मरने के लिए आईडी मर चुका है, मुझे वापस दृश्य, अपराध के दृश्य पर वापस जाने दो, जहां मैंने अपनी सभी उम्मीदें छोड़ीं और सपनों ने मुझे पकड़ा। 9 बहुत सारे नकदी से भरा डफेल बैग, सुरक्षित खाली जगह मुखौटा मारा, लेकिन किसी नशीली चीड़ को मेरे बचपन में गड़बड़ कर दिया गया था, मैं किसी भी आरोप को उसके लिए अपनी मौत का कारण बता सकता हूं, क्योंकि आप इस मामले में दोषी ठहराते हैं। नहीं, आपका सम्मान आश्चर्य है, दोषी कैसे दोषी नहीं ठहराया जा सकता है क्या यह हो सकता है कि मेरा घरबच्चे मुझ पर गड़बड़ हो गया आप और पीड़ित एक कुदाल की तरह sittin अभियोजन पक्ष की ओर, एक। 9 उसके गले के नीचे धक्का एक डरपोक गुंडा कुतिया, एक खाई में अपने शरीर Shouldve बेचा मेरे क्लौज नौ क्लॉक देखने के लिए अपने सैनिक को बेच दिया, तो आपके शव gavel की तरह गिर नौ साल के गिरने के बाद उन्होंने मुझे दिया, तो मुझे जेल में ले गया। क्या मैंने निगा को बताया, नरक, परियोजना एक कुदाल नहीं कर सकती उनके साथ थप्पड़ मारना या हम पैर की अंगुली तक जाएं। बुलेट्स को बाहरी अंतरिक्ष में बाहर निकलना दिमाग को बाहर निकालना। आप पर कुल्ला बस्ट लाते हैं, तो बिना किसी निशान के छोड़ दें। बस सोच रहा था कि क्या मैंने उसे अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने दिया था लेकिन वह अपने बच्चों को बेहतर स्नैच, बिच, स्निच, बिट्स x16 कुतिया, आप पुलिस को फोन नहीं कर सकते बताओ कि वे अपनी पीठ को देखे x4 इन गीतों के लिए एज़ेरिल्स पर जाएं.528-नकद गीत जैसा मैं अपने सेल में बैठता हूं, यह भी नरक में हो सकता है एक मृत छोड़ दिया, दो एक पर, चौथा फर्श जहां मैं रहता हूं, बता नहीं सका, आप एक आदमी थे, लेकिन आप एक कुतिया एक नाइग्गा, जो सचमुच मरने के लिए मर चुका है, मुझे एक जगह पर वापस जाना, अपराध के दृश्य, जहां मैंने अपनी सारी उम्मीदों और सपनों को छोड़ दिया था, मुझे 9 नकल बैग से भरा हुआ नकद भरा था, सुरक्षित बाहर खाली, मुखौटा मारो, लेकिन किसी नशीली चीड़ से बचने के लिए मेरे बच निकले मैं किसी भी आरोप के कारण इस मौत के कारण उसकी मृत्यु का कारण बन सकता था क्या आप इस मामले पर दोषी ठहराते हैं, कोई भी सम्मान नहीं है, दोषी कैसे दोषी नहीं ठहराया जा सकता है क्या यह हो सकता है कि मेरा घरबच्चे मेरे पास गड़बड़ हो गया आप और पीड़ित एक कुदाल की तरह बैठे अभियोजन पक्ष की तरफ से, उसके गले के नीचे 9 को धकेलिए एक डरपोक बदमाश की कुतिया में, आपके शरीर को एक खाई में मिला Ive ने नौ क्लिक को देखने के लिए अपने खुद के सिपाही को बेच दिया, फिर आपके गाल गिरने की तरह गिर गए नौ साल जो उन्होंने मुझे दिया था, तो मुझे जेल में ले गया। क्या मैंने निगा को बताया, नरक, परियोजना एक कुदाल नहीं है हम विस्फोट कर सकते हैं उन्हें thangs या हम पैर की अंगुली करने के लिए पैर की अंगुली गोली बुलेट niggas दिमाग बाह्य अंतरिक्ष में बाहर मारता है आप पर killsas बख्शी लट तो एक निशान के बिना छोड़ दें बस के मामले में आप सोच रहा था कि मैं उसे अपनी पत्नी के साथ घर पर Hes रहते हैं, लेकिन वह बेहतर अपने बच्चों को देखने के लिए स्निच, बिट्स, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिट्स, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिच, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिच, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिच, स्निच, बिट्स स्नैच, बिच, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिच, स्निच, बिट्स स्नैच स्केट्स, बिट्स, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिट्स, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिट्स, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिच, स्निच, बिट्स स्नैचेस, बिच, स्निच, बिट्स स्नैच, बिच, स्निच, बिट्स स्नैच, बिच, स्निच, बिट्स स्नैच, बिट्स, स्निच, बिच, स्निच, बिट्स, बिट्स, बिच, आप पुलिस को फोन नहीं कर सकते हैं उन्हें बताएं कि वे आपकी पीठ पर नजर डालते हैं, उन्हें बताएं कि आपकी पीठ को देखने के लिए, अपनी पीठ को देखें, अपनी पीठ को देखें, सभी गीतों को यू.एस. कानून और उनके संबंधित लेखकों, कलाकारों और लेबल की संपत्ति है। सभी गीतों के गीत कड़ाई से शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रदान किए गए हैं। इस गीत को साझा करें

No comments:

Post a Comment