Thursday 23 November 2017

विदेशी मुद्रा गीत हालेलुजाह


हालेलूजा मनी गीत गोरिल्लाज़ हेलिक्स हालेलूजा मनी (करतब। बेंजामिन क्लेमेन्टिन) यह हमारा पेड़ है कि प्राथमिक रूप से बढ़ता है और जब आप बिस्तर पर जाते हैं तो दूर पूर्व से स्केलेक्रॉ इसका निविदा फल खाने आओ और मैंने सोचा कि हमारे पेड़ को पूरा करने का सबसे अच्छा तरीका दीवारों दीवारों की तरह दीवारें पूरी महिमा और प्रचुर मात्रा में और यरीहो की दीवारों की तुलना में और भी मजबूत, लेकिन मेरे दोस्त को बहुत खुशी है, तो मैदान में बाहर हम एक बेहतर दिन काट लेंगे हम हमेशा क्या भूखा रखने के लिए सपने देखते हैं यह प्यार है, ये है सब बुराई की जड़ें, लेकिन हमारे पेड़ और आप को धन्यवाद मेरे दोस्त हर्लुलुजा (हालेलुजाह) हेललुजाह पैसों के लिए (पास्ट टू केमट्रैल्स) हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाम पैसे) हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाम धन) हम्मल हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाह) हालेलुजाम पैसा (ऊह ) हमें कैसे पता चलेगा कि सुबह कब आता है हम अभी भी इंसान हैं हम कैसे पता चले हम कैसे सपना होगा हम कैसे प्यार करेंगे हम कैसे जानते हैं चिंता न करें, मेरे दोस्त अगर यह अंत हो, तो ऐसा तब तक होगा जब तक हम ऐसा नहीं कहें, कुछ भी तो नहीं आह ले जायेगा, चिंता न करें, यह हमारे नैतिकता के खिलाफ नहीं है इसके कानूनी निविदा स्पर्श, मेरे दोस्त पूरे विश्व और राष्ट्रों के पूरे जानवरों की इच्छा होती है शक्ति जब सुबह आती है हम अभी भी इंसान हैं हम कैसे जानते हैं हम कैसे सपना होगा हम कैसे प्यार करेंगे क्या हम जानते हैं (हालेलुजाम पैसे) हालेलुजाम पैस (पाश्चात चीमट्रॉल्स) हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाम पैसा) हम्मल हालेलुजाम पैसा (हालेलुजाम धन) हालेलुजाम पैसा (ऊह) हालेलुजाम पैसा हालेलुजाम पैसा हालेलुजाह हालेलुजाम पैसा आरपीजी स्क्वायरपेंट्स रुक जाता है इन गीतों के लिए एज़ेरिल्स देखें। हल्लूलुजाह गीत अर्थ, विशेष यादें और मिहाहेड गीत जोड़ने के लिए नए हाइलाइट बोलें। Ive सुना है कि वहाँ एक गुप्त तार था कि दाऊद खेला और यह भगवान की कृपा है, लेकिन आप वास्तव में संगीत की परवाह नहीं है, क्या आप इसे इस तरह से चला जाता है चौथा, पांचवें मामूली गिरावट, प्रमुख लिफ्ट चकित राजा Hallelujah Hallelujah x4 रचना अपने विश्वास मजबूत था, लेकिन आप सबूत की जरूरत है आपने उसे छत पर स्नान देखा था उसकी सुंदरता और चांदनी ने तुम्हें उखाड़ा, उसने आपको रसोई के कुर्सी पर रख दिया। उसने अपना सिंहासन तोड़ा, उसने अपने बाल काट लिया और अपने होंठ से उसने हेललुजाह हेललुज x4 बेबी को यहां खींचा इससे पहले, मुझे पता है कि यह कमरा मैं इस मंजिल पर चला गया था मैं अकेले रहना चाहता था इससे पहले कि मैं जानता था कि मैंने आपको संगमरमर आर्च लव पर अपना झंडे देखा है, कोई विजय मार्च नहीं है, इसकी ठंड और टूटी हुई हैलेलुजाह हालेलुज x4 क्या वास्तव में नीचे जा रहा है पता है लेकिन अब आप कभी भी मुझे यह नहीं दिखाते हैं, क्या आपको याद है जब मैं आप में चले गए और पवित्र गहरा भी बढ़ रहा था और हम जिस श्वास को लेकर आए थे वह हेललुजह x4 गान चर्चा अमेरिकी पेटेंट 9401 9 41 द्वारा संरक्षित है। रकाबी एसएस लंबित

No comments:

Post a Comment