Friday 8 December 2017

क्वेस्ट्रेड फॉरेक्स एमटी 4 दलालों


कनाडाई एमटी 4 दलाल अमेरिकी ब्रोकर अभी भी आपको अपने खाते को एक कॉर्नवर्डक्वाट मुद्रा में denominate करने की अनुमति दे सकते हैं मेरा ओंडा खाता सीएडी में निहित है, और मुझे पता है कि एफएक्ससीएम इस सुविधा को भी प्रदान करता है (जैसा कि मुझे लगता है कि अन्य लोग हैं)। मुझे पूरी तरह से यकीन है कि ओंडा सभी प्रमुखों और कुछ अन्य लोगों में खाता संप्रदाय प्रदान करता है I बस सोचा था कि आईडी वहाँ बाहर फेंक। बी धन्यवाद मैं जानकारी की सराहना करता हूँ यह अजीब बात है, मैंने कभी कुछ नहीं सोचा था, लेकिन दो कारणों से अमरीकी डालर: 1) यह सीएडी से अधिक मूल्य था 2) सीमा से निकटता से आदान-प्रदान की परेशानियों को बचाया जाएगा। आज मैंने एक दुकान में एक संकेत देखा जो एक अमरीकी डालर के लिए 95 सेंट की पेशकश कर रहा था। मैं आखिरी बार याद रखूंगा कि मैंने नमस्कार किया था, किसी ने मुझे एक कनाडाई ब्रोकर मिला है, लेकिन मैं देख रहा हूं और जांच कर रहा हूं कि वे एक अच्छे और अच्छे दलाल हैं, घोटाले नहीं। - ओटावा, कनाडा में जीटीएलओकेटेड वे 4 बड़ी कंपनियों पर फैल 1 पीईपी की पेशकश करते हैं, जो माइक्रो लॉट की भी अनुमति देते हैं। वे मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करते हैं वे यू.एस. एएमएफ़ कनाडा ग्राहकों को उलझन में नहीं लेते हैं (वे भ्रमित होते हैं।) --gt उन्होंने मुझे बताया कि कनाडा में विदेशी मुद्रा दलाल के लिए कोई लाइसेंस नहीं है, यह सही है लेकिन, उनकी वेबसाइट में हम उनके पते देख सकते हैं, उनके पंजीकरण की संख्या कनाडा का मंत्रालय पीआईपीईडीए के लिए लाइसेंस प्राप्त है, आदि। - जीटी क्या आपकी राय है मैंने मंचों में खोज की है, यहां और मुझे पता है कि कोई भी अन्य मंच है, इसे सिवाय इसके कि वे सिर्फ 2 सितारों को नहीं दे सकते हैं (अच्छे नहीं, दो जवाब घोटाला)। अपनी साइट को देखते हुए, मैं उनसे बचता हूं। कारण वे कनाडा या यू.एस. क्लाइंट्स नहीं चाहते हैं इसलिए उन्हें लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है। सच है, कोई विदेशी मुद्रा लाइसेंस नहीं है, लेकिन अगर वे कनाडाई ग्राहकों को स्वीकार करते हैं, तो उन्हें एक सिक्योरिटीज लाइसेंस की आवश्यकता होगी, जिससे उन्हें विनियमित करना होगा। तथ्य यह है कि वे इससे बचने की इच्छा रखते हैं जिससे मुझे अपनी ईमानदारी पर शक होता है, कम से कम कहने के लिए। असल में, वे एक कनाडाई कंपनी हैं, लेकिन वे गैर-कनाडाई और गैर-यू.एस. ग्राहकों से केवल किसी प्रकार के विनियमन से बचने के लिए काम करेंगे। यह एक बड़ा लाल झंडा होना चाहिए और, विदेशी मुद्रा बोस्टर्स पर पढ़ते समय आपको कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए। वे केवल उन कंपनियों को बढ़ावा देते हैं, जिनके साथ वे संबद्ध हैं। यह कई बार साबित हो गया है कि वे उन कंपनियों के लिए नियमित रूप से किसी भी खराब समीक्षा को हटाते हैं, जिससे वे पैसे कमाते हैं, और वे जानबूझकर हर किसी के निचले दर को रेट करते हैं मैं भी कनाडा हूं और दो मुख्य कारणों से कनाडाई दलाल ढूंढने की उम्मीद कर रहा था: पहला, सुविधा। मेरी यह धारणा है कि कनाडा के दलाल और मेरे कनाडाई बैंक खातों के बीच मेरे पैसे को स्थानांतरित करना आसान होगा। मुझे पता है यह जरूरी नहीं कि सच है, बस एक बढ़ती संभावना है। दूसरा, सुरक्षा। क्या मेरा दलाल बेईमान होना चाहिए, मैं मानता हूं कि घरेलू नियामक चैनलों के माध्यम से मुझे बेहतर सहारा मिलेगा। अर्थात्, बीमार के पास एक बेईमान दलाल का पीछा करने के लिए अधिक संसाधन उपलब्ध हैं, जो वे घर के करीब हैं। Ive ने उन दोनों को ढूंढने में कामयाब रहे जो ऊपर और ऊपर लग रहे थे, लेकिन न तो MT समर्थन ओंडा और क्वेस्ट्रेड, दोनों टोरंटो में स्थित हैं मैं फ़ोरम के नियमों को नहीं जानता (हाँ, मैंने कहा था कि मैं सहमत हूं, लेकिन मैंने उन्हें पढ़ा नहीं था) इसलिए मैं लिंक पोस्ट नहीं कर रहा हूं, लेकिन वे काफी आसान हैं। क्या कनाडा के किसी कनाडाई ब्रोकर को पसंद करने के लिए कोई अन्य कारण हैं, मैं समझता हूं कि आप क्या कह रहे हैं मुझे लगता है कि, हालांकि, यह एकमात्र तरीका है कि आपके पैसे का उपयोग करना आसान होगा, अगर वे प्रत्यक्ष जमा की पेशकश करते हैं, हालांकि एक ही देश में वायर ट्रांसफर तुरंत होना चाहिए। सुरक्षा के लिए, आप सही हो सकते हैं हाल ही में मैंने क्या सीखा है, जबकि कोई प्रत्यक्ष विदेशी मुद्रा दलाल लाइसेंस नहीं है, कनाडाई कनाडाई ग्राहकों को स्वीकार करने वाले किसी भी ब्रोकर को एक सिक्योरिटीज लाइसेंस की आवश्यकता होती है, जो उन्हें सरकारी नियमों के प्रति जवाबदेह बनाती है। ओंडा की अच्छी प्रतिष्ठा है मुझे अभी उनके साथ एक डेमो है और जल्द ही लाइव होने की योजना है मैंने क्वेर्रेड के बारे में कुछ सुना है लेकिन वास्तव में उनकी साइट पर जाने के दौरान वास्तव में अच्छा महसूस नहीं किया। कोई विशेष कारण नहीं है, मैं जो पढ़ा हूं उसके बारे में मैं बस इतना महसूस नहीं करता था। पूरी समीक्षा: जबकि विदेशी मुद्रा व्यापार दुनिया भर में एक लोकप्रिय गतिविधि है, कई व्यापारी एक विशिष्ट दलाल का चयन करेंगे जो उनकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करता है। क्वेस्ट्रेड पर, कंपनी केवल कनाडाई निवासियों के लिए सेवाएं प्रदान करेगी, जिससे यह किसी भी कनाडाई निवेशक ऑनलाइन के लिए एक उच्च पसंद है। इस विदेशी मुद्रा दलाल के साथ एक खाता खोलने के मुख्य लाभों में से एक यह है कि नए खातों को 50 बोनस मिलेगा जो साइट पर किसी भी व्यापार पर उपयोग किए जा सकते हैं। एक बात यह है कि व्यापारियों को इस दलाल के बारे में सूचना मिलेगी कि कमीशन हैं, लेकिन ये अन्य दलालों की तुलना में अपेक्षाकृत कम हैं। कंपनी अधिकतम प्रति शेयर 1 प्रतिशत के बराबर 9.95 रुपए के साथ फीस का भुगतान करेगी। क्वेस्ट्रेड की स्थापना 1 999 में हुई थी, यह सबसे पुरानी विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। कनाडा के निवेशकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित, क्वेस्ट्रेड प्रत्येक व्यापारी को वास्तविक पैसे और डेमो अकाउंट के साथ असाधारण ग्राहक सहायता प्रदान करता है। इस ब्रोकर पर, 15 प्रकार के एक्सेन्ट उपलब्ध हैं जो मानक, पंजीकृत और संगठन के व्यापक शीर्षकों के अधीन हैं। क्वेस्ट्रेड में उपयोग किए जाने वाले ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म अद्भुत विशेषताएं हैं जो सभी प्रकार के व्यापारियों को लाभ प्रदान करेंगे। नए फीड, वास्तविक समय उद्धरण, घंटे के बाद व्यापार युक्तियाँ और कई अन्य संसाधन हैं जो कि नए व्यापारियों को रस्सियों को सीखने में मदद कर सकते हैं और सफल विदेशी मुद्रा व्यापार ऑनलाइन आयोजित कर सकते हैं नए व्यापारियों को फॉरेक्स पर एक विस्तृत सेक्शन से लाभ मिलेगा जिसमें विदेशी मुद्रा के इतिहास, ट्रेडिंग टिप्स और रहस्य और अन्य टूल के बारे में जानकारी शामिल है जो पहली बार ट्रेडों को संचालित करने में मदद कर सकते हैं। क्वेस्ट्रेड, नौसिखियों के व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है क्योंकि 1000 की न्यूनतम जमा राशि होती है। यह बहुत अधिक है क्योंकि अन्य ब्रोकरों की शुरूआत के लिए 25 और 100 के बीच जमा राशि स्वीकार हो रही है। हालांकि, चूंकि कंपनी कई सालों से परिचालन कर रही है, इसके बाद से अनुयायियों की एक वफादार सूची प्राप्त हुई है और इसकी प्रतिष्ठा कई नए निवेशकों को आकर्षित करेगी, जिनके पास 1000 खाता खोलना होगा। क्वेस्ट्रेड भी वापस आने वाले व्यापारियों के लिए कई प्रोत्साहन प्रदान करता है, जिसमें 150 रेफरल इनाम शामिल हैं, जब एक दोस्त को साइट पर भेजा जाता है और विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू होता है क्वेस्ट्रेड पर, उपलब्ध टूल और संसाधन विशाल हैं और यह दलाल निश्चित रूप से किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए एक अच्छा विकल्प होगा जो अपने निवेश पर शानदार रिटर्न की तलाश में है।

No comments:

Post a Comment