Saturday 16 December 2017

राष्ट्रीय भौगोलिक चैनल ब्रेकआउट फॉरेक्स


नेशनल ज्योग्राफिक। न्यू ग्लोबल बैनर के तहत फ़ीचर डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए, नेशनल ज्योग्राफिक। वृत्तचित्र फिल्म्स नेशनल जियोग्राफिक डॉक्यूमेंटरी फिल्म्स रिलीज से पहले की घोषणा की गई फीचर एमी पुरस्कार विजेता निर्देशक मरीना जेनोविच और अकादमी पुरस्कार विजेता कार्यकारी निर्माता एलेक्स गबनी के पत्रकार, लेखक और फिल्म निर्माता सेबस्टियन जुंगेर से साथी निक क्वेंटेड डबल ऑस्कर विजेता साइमन चिइन एमी पुरस्कार विजेता जोनाथन चिइन अकादमी पुरस्कार विजेता टीम दान लिंडसे और टी जे मार्टिन और एमी- और अकादमी पुरस्कार-नामांकित कार्यकारी उत्पादक, निर्देशक और लेखक ब्रेट मोर्गन, फ्लू से पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वृत्तचित्र के अभूतपूर्व वैश्विक रिलीज की एड़ी पर। विश्व स्तर पर 60 मिलियन से अधिक लोगों तक पहुंचे, नेशनल ज्योग्राफिक ने आज घोषणा की कि नई भौगोलिक वृत्तचित्र बैनर नेशनल जियोग्राफिक डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स, जो अपने लंबे इतिहास और प्रीमियम सुविधा वृत्तचित्रों और अनुस्मारक श्रृंखला के उत्पादन के प्रति प्रतिबद्धता का निर्माण करेगा। नेशनल ज्योग्राफिक ग्लोबल नेटवर्क के सीईओ क्रिसनेट मोनरो ने आज कैलिफोर्निया के पसादेना में लैंगहम होटल में नेटवर्कसीक्वोस टीसीए सत्र में यह घोषणा की। ldquoIf बाढ़ से पहले दोनों ने हमारी जबरदस्त सफलता और उन्होंने मुझे मलाला नाम दिया हम नेशनल जियोग्राफिक डॉक्यूमेंटरी फिल्मों के प्रक्षेपण के साथ फीचर डॉक्यूमेंटरी स्पेस में अपनी पुश को आगे बढ़ा रहे हैं, rdquo ने कहा मोनरो ldquoAt राष्ट्रीय भौगोलिक, हम दुनिया को बदलने की कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करते हैं। नेशनल ज्योग्राफिक डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स व्यापार में सबसे बेहतरीन वृत्तचित्र फिल्म निर्माताओं से महत्वपूर्ण, समय-समय पर, उत्तेजक, विश्वव्यापी प्रासंगिक कहानियों का प्रदर्शन करेंगे। पुरानी पहले की घोषणा की गई फीचर वृत्तचित्र जो नेशनल जियोग्राफिक डॉक्यूमेंटरी फिल्मों के तहत तैयार किए जाएंगे, इसमें पानी एम्प पावर: ए कैलिफोर्निया हेइस्ट, एमी पुरस्कार-विजेता निर्देशक मरीना जेनोविच और अकादमी पुरस्कार विजेता कार्यकारी निर्माता एलेक्स गब्नी और उनकी प्रोडक्शन कंपनी आइड प्रोडक्शंस, जो कि 23 जनवरी को सनडेस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करेंगे। हेल ऑन अर्थ: द फॉल ऑफ सीरिया और द रियास ऑफ़ आईएसआईएस से सेबस्टियन डबल ऑस्कर विजेता साइमन चिंन और उनके चचेरे भाई, एमी पुरस्कार विजेता जोनाथन चिंन द्वारा निर्मित, और अकादमी पुरस्कार विजेता टीम दान लिंडसे और टी जे मार्टिन और अनिताले जेन गुडॉल प्रोजेक्ट एमी- और अकादमी पुरस्कार से नामांकित कार्यकारी निर्माता, निर्देशक और लेखक ब्रेट मोर्गन नया बैनर बाढ़ से पहले की सफलता और अभूतपूर्व रोलआउट को रेखांकित करता है। एक अकादमी पुरस्कार विजेता कार्यकारी उत्पादकों लियोनार्डो डीकाप्रियो और फिशर स्टीवंस से एक जलवायु परिवर्तन सुविधा वृत्तचित्र बाढ़ से पहले कभी भी एक वृत्तचित्र फिल्म के लिए नहीं देखा गया था, पहले न्यू यॉर्क, लॉस एंजिल्स और लंदन में एक सीमित नाटकीय रिलीज के साथ, तब 171 देशों में राष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर रविवार, 30 अक्टूबर को अपनी वैश्विक टेलीविज़न शुरुआत कर रही है। 45 भाषाओं में यह दुनिया भर में डिजिटल और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों की रिकॉर्ड संख्या पर 10 दिनों के लिए भी नि: शुल्क उपलब्ध था। दुनिया भर में 60 लाख से अधिक लोगों की बाढ़ तक पहुंचने और रैखिक, डिजिटल, स्ट्रीमिंग और सामाजिक प्लेटफार्मों में देखी जाने वाली रिकॉर्ड-सेटिंग 1 अरब मिनटों को पार करने से पहले यह इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वृत्तचित्रों में से एक और सबसे नज़रिया जाने वाली नेशनल ज्योग्राफिक फिल्म में से एक है। नेशनल ज्योग्राफिक ने भी फॉक्स सर्चलाइट के साथ साझेदारी के साथ-साथ 2015 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फीचर डॉक्यूमेंटरी हे नेम्ड मी मलाला, जो नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई का अंतरंग चित्रण है, नेटवर्क ने 2010 में अपने पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फीचर डॉक्यूमेंटरी सेबस्टियन जुंगेर और टिम हेदरिंगटन से रेस्ट्रेपो के साथ हासिल किया, जिसे एक अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था और सनडंस में ग्रैंड जूरी पुरस्कार जीता था। रेस्ट्रेपो जिसने अफगानिस्तान के कोरेन्गेल घाटी में अमेरिकी सैनिकों के एक पलटन की तैनाती की चर्चा की, व्यापक रूप से युद्ध रिपोर्टिंग में नए मैदान को तोड़ने के लिए व्यापक रूप से माना जाता है। नेशनल ज्योग्राफिक पार्टनर्स एलएलसी के बारे में: नेशनल ज्योग्राफ़िक पार्टनर्स एलएलसी (एनजीपी), नेशनल ज्योग्राफिक और 21 वीं सेंचुरी फॉक्स के बीच एक संयुक्त उद्यम, मीडिया की संपत्तियों के एक बेजोड़ पोर्टफोलियो में विश्व के प्रीमियम विज्ञान, रोमांच और अन्वेषण सामग्री को लाने के लिए प्रतिबद्ध है। एनजीपी नेशनल ज्योग्राफिक पत्रिकाएं सहित नेशनल ज्योग्राफिक स्टूडियो संबंधित डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के पुस्तकों के नक्शे सहित नेशनल जियोग्राफिक्सक्वोस मीडिया और उपभोक्ता-उन्मुख संपत्तियों के साथ वैश्विक नेशनल ज्योग्राफिक टेलीविजन चैनलों (नेशनल ज्योग्राफ़िक चैनल, नेट जियो वाइल्ड, नेट जियो मुंडो, नेट जियो पीपल) को जोड़ती है बच्चों के लिए मीडिया और सहायक गतिविधियों जिसमें यात्रा, वैश्विक अनुभव और घटनाएं, अभिलेखीय बिक्री, लाइसेंसिंग और ई-वाणिज्य व्यवसाय शामिल हैं। हमारी दुनिया की जानकारी और समझने के लिए 128 वर्षों तक नेशनल ज्योग्राफिक का मुख्य उद्देश्य रहा है, और अब हम गहराई से आगे बढ़ने, सीमाओं को आगे बढ़ाने, हमारे उपभोक्ताओं के लिए और आगे बढ़ने और 172 देशों में 730 मिलियन से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 43 भाषाओं में हर महीने हम ऐसा करते हैं। एनजीपी हमारी आय का 27 प्रतिशत गैर-लाभकारी नेशनल ज्योग्राफिक सोसाइटी को विज्ञान, अन्वेषण, संरक्षण और शिक्षा के क्षेत्रों में काम करने के लिए धन मुहैया कराता है। अधिक जानकारी के लिए, नात्गेओटवी या नेशनलजीओफ़िक देखें या हमें फेसबुक पर ढूंढें ट्विटर। इंस्टाग्राम। गूगल। यूट्यूब। लिंक्डइन और Pinterest.821 केबीएस 600x444 अवधि: 00:23:47 अंग्रेजी: एमपी 3, 128 केबीएस (2 सीएच) 358 एमबी शैली: व्यापार पिछले कई सालों में मैंने कई लोगों को देखा है जो मुझसे पूछते हैं कि अलग-अलग गुप्त रहस्य क्या है लाभदायक व्यापारियों और व्यापारियों को खोने मेरा मतलब है, अगर उनमें से कुछ विदेशी मुद्रा बाजार से लगातार मुनाफा कमाते हैं (यहां तक ​​कि इसमें से एक पूरा जीवित रहते हैं) जबकि कुछ अन्य अपने शर्ट को दिन और दिन के बाहर खोने पर रहते हैं। वहाँ एक विशिष्ट कुछ है जो उन्हें अलग निर्धारित किया जाना चाहिए, सही स्क्रीनशॉट डाउनलोड Nitroflare Nitroflare से टिप्पणियाँ (0) 2014 पूर्ण मुफ्त डाउनलोड सभी फ़ाइलें

No comments:

Post a Comment